myeducationlifetime.blogspot.com

Love,learning, tech, health,knowledge,Reality, Real,Hindi,spiritual,, relationship ,, mind,memory

Music

LightBlog

Breaking

Thursday 1 November 2018

अपने पीले दांतो को कैसे वाइट करें

अपने पीले दांतो को कैसे वाइट करें

 अपने इस बारे मे बहोत से आर्टिकल पढ़े होंगे पर ज्यादा तर मे आपको घरेलू नुस्खे मिलंगे जिनको यूज़ करने से कोई फ़ायदा नहीं होता

अपने पीले दांतो को कैसे वाइट करें

,,,,,,,
तो इसके लिए हमें जानना होगा की कोनसा टूथपेस्ट हमारे दांतो के लिए बेस्ट हैं ओ भी खुद यूज़ कर के देखना होगा मैं बोलूगा आज ही आप जो आप यूज़ करते हो ओ वाला टूथपेस्ट लो और पतंजलि का एक टूथपेस्ट और और दोना को एक एक दिन यूज़ करो और देखो शीशे मे कोनसा टूथपेस्ट दांतो को ज्यादा साफ करता हैं
,,,,,,,,
मैं अपना खुद का एक्सपीरियंस बतऊँगा मेरे घर मे दो टूथपेस्ट था एक मेरे दादी का पतंजलि वाला और दुशरा घर का colgate closup वाला तो मैंने पहली घर वाला closup यूज़ किया और सीसे मे देखा तो मेरे दात ठीक से साफ नहीं हुआ था फिर क्या मैंने दुशरा टूथपेस्ट लिया पतंजलि का उसको यूज़ कर के देखा तो जो मेरे टीथ कुछ हप्तो पहले पीले रहते थे ओ अब वाइट हो गए पर मैं रात मे भी टूथपेस्ट यूज़ करता हु मैंने जो भी बताया हैं ओ मेरा खुद का किया हुआ हैं जितने भी मेरे पोस्ट होंगे उनमे रियल प्रैक्टिकल यूज़ किए हुए तरीके होंगे
,,,,,,,,,,,,,,,
आज ही यूज़ कर के देखना जो मैंने कहाः मैं भी इंटरनेट मे बहोत आर्टिकल पढ़ा पर कुछ काम नहीं आया क्यो की कोई उनका खुद का यूज़ किया हुआ नहीं था मेरा इस पोस्ट लिखने का मकसद हैं के आपको सही जानकारी दो जो पहले मैं खुद कर चूका हु मैं भी सोचता था ए तो पतंजलि का टूथपेस्ट कोई खाश नहीं हैं बेकार हैं टेस्ट अच्छा नहीं हैं पर आज पता लगा काम अच्छा होना चाहिए टेस्ट से कोई मतलब नहीं नई कितना भी closup लगा लो क्या फ़ायदा दांत अच्छे से साफ ना हो तो बोलो मेरे को लगता हैं इंसान को सभी चीज़ो को पहले राइट इनफार्मेशन लो फिर प्रैक्टिकल कर के देखो अगर आपके काम आई तो इनफार्मेशन सही हैं वरना बेकार हैं कोई काम के नहीं क्यो ना ही ओ किसी बहोत बड़े ब्लॉग टॉप गूगल के पोस्ट मे आए जबतक यूज़ किया नहीं हो तो गलत इनफार्मेशन ज्यादा होता हैं जैसे अपने बाइक चलाना कैसे सीखा था प्रैक्टिकल कर के ना फिर ऐसा सीखा की क्या रेसर को भी फ़ैल कर दे क्या अपने आर्टिकल मे पढ़ कर बाइक चालान सीखा था नहीं ना
,,,,,,,,,,


और बोलू तो यार साफ दांतो के बिना फेस का लुक ख़राब हो जाता हैं यार कितना भी इस्मार्ट लगो साला बेकार देखता हैं पीला दांत मेरे को एक हप्ता हो गया पतंजलि का टूथपेस्ट यूज़ करते हुए और अभी मेरे दांत सफेद हैं आगे जैसे तो पीले नहीं हैं कम  से कम

No comments:

Post a Comment